सेंट्रल बैंक का एटीएम काटकर कर ली लाखों की चोरी, सुबह मिली पुलिस को खबर

सेंट्रल बैंक का एटीएम काटकर कर ली लाखों की चोरी, सुबह मिली पुलिस को खबर

CHHAPRA : खबर जिले मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जुड़ी हुई है. जहां  सांढा के पास स्थित सेंट्रल बैंक का एटीएम काटकर कर चोरों ने लाखों की चोरी कर ली। बैंक ने 8 लाख 75 हजार चोरी का दावा किया है। चोर रात भर गैस कटर से एटीएम को काटते रहे लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

कैशबॉक्स को भी तोड़ दिया

इस चोरी के दौरान चोरों ने एटीएम के सभी कैश बॉक्स भी तोड़ दिए हैं। एटीएम के सभी सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए है। वहीं हार्ड डिस्क को भी नुकसान पहुंचाया गया है। बैंक के सहायक प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि 8,75,000 कैश की चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि इस एटीएम में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था, जिसका फायदा चोरों ने उठाया है। 

फिलहाल, मुफस्सिल थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने आसपास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे की जांच की है। घटना के वक्त एटीएम में कोई भी सुरक्षा गार्ड नहीं था। इसके पहले भी इलाके में एटीएम चोरी की घटनाएं हो चुकी है। इसके बावजूद पुलिस की सक्रियता नहीं बढ़ी और दूसरी घटना को चोरों ने अंजाम दे कर पुलिस को खुली चुनौती दी है।


Find Us on Facebook

Trending News