बेटे के लिए लालू प्रसाद ने जगदानंद सिंह को किया इमोशनल ब्लैकमेल, BJP ने लगाया बड़ा आरोप

बेटे के लिए लालू प्रसाद ने जगदानंद सिंह को किया इमोशनल ब्लैकमेल, BJP ने लगाया बड़ा आरोप

PATNA : जगदानंद सिंह के फिर से  प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद जहां राजद के नेता सब कुछ ऑल इज वेल होने की बात कह रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इस पूरे प्रकरण में लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है। पार्टी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद ने जगदानंद सिंह को मनाने के लिए इमोशनल ब्लैकमेलिंग का कार्ड खेला है। ताकि न सिर्फ बेटे पर दबाव कम हो, बल्कि पार्टी को मजबूत राजपूत चेहरा बना रहे।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राजद और तेजस्वी यादव को अब यह समझ जाना चाहिए कि सिर्फ जातिगत राजनीति के सहारे लंबे समय तक काम नहीं चलेगा। उन्हें विकास के रास्ते अपनाना होगा नहीं तो आपका हाल जो 2019 में हुआ था, वही हाल 2024 में होनेवाला है। राजद के खाते में एक भी सीट नहीं मिलनेवाली है। अरविंद सिंह ने कहा कि राजद सिर्फ जातिगत, धार्मिक और गृहयुद्ध के भरोसे अपनी राजनीती कर रही है। जिसमें उन्हें कभी भी कामयाबी नहीं मिलेगी। जगदानंद सिंह पहले भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थे, अब भी है, इसलिए उनसे कोई ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा

मोदी को करें मजबूत

अरविंद सिंह ने इस दौरान तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि अगर लंबी राजनीति करनी है तो जातिगत की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना चाहिए। विकास के काम पर जोर देना चाहिए। इसके बिना जनता उन्हेंं नकार देगी।


Find Us on Facebook

Trending News