इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू प्रसाद, स्वागत के लिए पहुंची बेटी रोहिणी ने सबसे पहले किया यह काम

इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू प्रसाद, स्वागत के लिए पहुंची बेटी रोहिणी ने सबसे पहले किया यह काम

DESK : किडनी और कई बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद अपना इलाज करने के लिए सिंगापुर पहुंच गए हैं। उनके सिंगापुर पहुंचने के कुछ वीडियो सामने आए हैं। जो कि सिंगापुर में रह रहीं उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

वीडियो सिंगापुर एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। जहां पिता को रिसिव करने के लिए खुद रोहिणी पहुंची हुई थी। लंबे समय बाद पिता को अपने सामने पाकर रोहिणी बेहद खुद नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले पिता का पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। वही लालू प्रसाद ने भी हाथ उठाकर उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आए। महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो के साथ रोहिणी ने एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें उन्होंने पिता को दुनिया में सबसे अलग बताया है। उन्होंने लिखा है जिनका हौसला आसमान से ऊंचा है मेरे पापा के जैसा दुनिया में न कोई दूजा है..

बता दें कि लालू प्रसाद लंबे समय से चारा घोटाले में जेल में रहे हैं, जिसके कारण उनका पासपोर्ट कोर्ट ने सीज कर दिया था। जमानत पर बाहर आने के बाद कुछ दिन पहले ही कोर्ट ने इलाज कराने के लिए पासपोर्ट फिर से जारी करने के आदेश दिया था। माना जा रहा है कि सिंगापुर में लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट किया जा सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News