बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘लालू के गुंडों ने की थी नीतीश कुमार की पिटाई’, भाजपा के सम्राट का खुलासा- नीतीश कर रहे बैकवर्ड- फॉरवर्ड की राजनीति

‘लालू के गुंडों ने की थी नीतीश कुमार की पिटाई’, भाजपा के सम्राट का खुलासा- नीतीश कर रहे बैकवर्ड- फॉरवर्ड की राजनीति

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिस लव-कुश (कुर्मी-कोयरी) समाज ने प्रतिष्ठा दिया और गद्दी तक पहुंचाया वे उस समाज में भी नहीं हुए. सीएम नीतीश उस लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए जिस लालू के गुंडों ने नीतीश को पीटने का काम किया था. सीएम नीतीश पर यह आरोप भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को लगाया. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने यह संकल्प ले चुकी है कि भाजपा के नेतृत्व में नीतीश कुमार को उखाड़ फेंकना है. नीतीश चाहे लालू यादव के साथ जाएं या राहुल गांधी के साथ, बिहार की जनता उन्हें उखाड़ने का संकल्प ले चुकी है. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस लालू यादव के साथ जा मिले हैं उन्हें याद रखना चाहिए कि लालू यादव ने अपने गुंडों से नीतीश कुमार को गरौल में पिटवाया था. नीतीश कुमार को तब लव-कुश समाज ने गद्दी दिलाई लेकिन नीतीश किसी के नहीं हुए. उन्होंने लालू यादव के बेटे तेजस्वी को अपना उत्तराधिकारी बना लिया है. बिहार की जनता की इसका हिसाब नीतीश कुमार से लेगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार में बैकवर्ड- फॉरवर्ड करना चाहते हैं. लालू यादव को लेकर हमने कहा कि वे राजनीति के कैंसर हैं. इससे नीतीश को लगता है कि अब बैकवर्ड- फॉरवर्ड नहीं होगा, इसलिए नीतीश अब इस प्रकार की राजनीति कर रहे हैं.

वहीं नीतीश कुमार की टिप्पणी कि सम्राट चौधरी के पिता को उन्होंने सम्मान दिया. इस पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पिता को क्या सम्मान देंगे. नीतीश कुमार मेरे पिताजी से 20 साल छोटे हैं. नीतीश कुमार जब हाफ पैंट पहनकर घूमते थे तब मेरे पिता देश के लिए सेवा का काम कर रहे थे. वे सेना में थे. उन्होंने तीन बार देश के लिए युद्ध लड़ा और तब राजनीति में आए. नीतीश कुमार को हैसियत नहीं है. उन्होंने तो लव-कुश समाज को धोखा दिया है जिसने नीतीश को सम्मान दिया. 


Suggested News