बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में चुनावी चौसर से पहले तहलका मचाने आ रही है लालू की 'लालटेन', गुजरात वाला सीन भी आएगा सामने

बिहार में चुनावी चौसर से पहले तहलका मचाने आ रही है लालू की 'लालटेन', गुजरात वाला सीन भी आएगा सामने

पटना आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की जीवनी पर एक फिल्म बन रही है.

खबर के मुताबिक लालू यादव की जीवनी पर जो फिल्म बन रही है उसका नाम लालटेन रखा गया है. इस फिल्म के लालू यादव का किरदार निभा रहे अभिनेता यश कुमार ने लालू के जीवनी पर बन रही फिल्म लालटेन के बारे में बताया. यश ने बताया कि लालटेन फिल्म के जरिए राजद सुप्रीमो लालू यादव के जीवन के रोचक और मजेदार पहलुओं को दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें---बीजेपी की मांग को जेडीयू ने किया खारिज,कहा-बिहार में नहीं लागू होगा NRC
 
 2020 के सियासी चौसर पहले ही रिलीज होगी लालटेन

 
आपको बता दें बिहार में अगले साल यानि 2020 में विधान सभा का चुनाव होने वाला है और इस सबको पता है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में लालू की अनुपस्थिति की सजा पार्टी भुगत चुकी है. इन हालातों में 2020 के विधान सभा चुनाव में लालू के चेहरे के बदौलत पार्टी के चेहरे को चमकाने की कोशिश जारी है. गौरतलब है कि लालू की जीवनी पर बन रही फिल्म का नाम लालटेन है और पार्टी का चुनाव चिन्ह भी लालटेन ही है.

 
 अगले साल फरवरी में रिजील होगी लालटेन

 बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग बिहार और गुजरात के कई जगहों पर की गई है. जानकारी के मुताबिक लालू के जीवनी पर आधारित फिल्म लालटेन अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. इस फिल्म खासियत है कि लालू के गवई और ठेठ अंदाज वाले राजनेता के तौर पर प्रस्तुति. गौरतलब है कि लालू जिस मंच पर हुआ करते थे उस मंच का हीरो केवल लालू यादव ही हुआ करते थे. चाहे उस मंच पर कोई बड़ा चेहरा ही क्यों ना मौजूद हो.

Suggested News