भागलपुर में स्कार्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर में स्कार्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। जिसे सख्ती से लागू कराने की ज़िम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले में लोदीपुर थाना क्षेत्र में 240 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है।


 बताते चलें की गुप्त सूचना के आधार पता चला कि गोराडीह की तरफ से शराब से लदी सफेद रंग की स्कार्पियो आ रही है। इस गुप्त सूचना के आधार पर गोराडीह एस एच ओ आशुतोष कुमार,पु अ नी विनोद कुमार एन्टी लिकर टास्क फोर्स 2 पु अ नी रीता कुमारी, लोदीपुर प्रभारी थाना अध्यक्ष पु अ नी परमानंद किमत, पी टी सी मनोज कुमार, ए एस आई राजू पाण्डे, ए एस आई संजय कुमार और सशस्त्र पुलिस बल ने लोदीपुर थाना के सामने गाड़ी को दबोच लिया।

हालाँकि गाड़ी का चालक  मौके से फरार हो गया और एक युवक शराब से लदी स्कार्पियो के साथ पकड़ा गया। गिरफ्तार युवक की पहचान मधेपुरा निवासी चिंकु कुमार पिता अरविंद यादव की रुप में हुई है। फरार हुए चालक का नाम अखिलेश कुमार तथा चिंकु का एक साथी शंकर कुमार भी मौके से फरार हो गया। 

उक्त दोनों फरार हुए युवक भी मधेपुरा के ही बताये जा रहे है। फ़िलहाल लोदीपुर पुलिस ने शराब से लदी स्कारपियो और एक अभियुक्त को अपने कब्जे में ले कर आवश्यक कागजी प्रक्रिया कर रही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News