कानून व्यवस्था ताक पर ! रंगदारी नही देने पर स्कूल संचालक को मिली दो दिन के अंदर गोली मारने की धमकी, मांगी थी इतनी बड़ी रकम

कानून व्यवस्था ताक पर ! रंगदारी नही देने पर स्कूल संचालक को मिली दो दिन के अंदर गोली मारने की धमकी, मांगी थी इतनी बड़ी रकम

DARBHANGA :  बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अपराधियों ने एक बार फिर अपना उपस्थिति दर्ज करवाते हुए, दरभंगा के एक निजी विद्यालय के संचालक से एक लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नही देने पर अपराधियो ने दो दिन के अंदर अंजाम बुरा होने के साथ जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद डरे सहमे विद्यालय के संचालक ने दरभंगा पुलिस से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस पीड़ित संचालक के आवेदन पर मामला दर्ज करवाई में लग गई है। 

दरअसल बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही स्थित ऑक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल के संचालक से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है। विद्यालय के संचालक अभिनाश शाह ने बताया कि 5 नवंबर को एक अंजान व्यक्ति अपना पहचान छुपाते हुए स्कूल में एक लिफाफा दे गया। जिस पत्र में रंगदारी की मांग की गई। जिसपे हमलोगों ने ध्यान नही दिया। फिर 18 नवंबर को दो बार अनजान नंबर से रंगदारी का फोन आया और कहा जिस इलाके में स्कूल है। वह इलाका हमारा है। अगर दो दिन के अंदर एक लाख रुपया नही दिया गया तो, गोली मार दिया जाायेगा।

वही सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही स्थित स्कूल संचालक से रंगदारी की मांग की गई है। स्कूल के प्राचार्य मधु कुमारी के द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है। इस मामले में स्कूल में लगा सीसीटीवी फुटेज को निकाला गया है। जिसमे एक व्यक्ति धमकी भरा पत्र लेकर आया है। इस मामले में दो मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल किया गया है। उसका डिटेल निकालने के साथ ही सफल उद्भेदन के लिए टेक्निकल सेल की मदद ली जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News