बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता लोग पॉर्न नहीं देखते क्या, बंद करिए पहले उसको, सीएम नीतीश के विवादित बयान के समर्थन में उतरे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, अटल जी पर भी उठाए कई सवाल

नेता लोग पॉर्न नहीं देखते क्या, बंद करिए पहले उसको, सीएम नीतीश के विवादित बयान के समर्थन में उतरे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, अटल जी पर भी उठाए कई सवाल

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बीते दिन सदन में जनसंख्या नियंत्रण पर दिये गये बयान के बाद हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष उनके बयान की निंदा कर रही है। वहीं निंदा होने के बाद सीएम ने मीडिया के सामने माफी भी मांगी है। वहीं बीजेपी के ओर से लगातार विरोध जारी है और सीएम से इस्तीफे की मांग की जा रही हैं। इसी कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव सीएम नीतीश कुमार के समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने बीजेपी के नेताओं को आड़े हाथों लिया और कहा कि नीतीश कुमार के अवधरणा को समझने की जरूरत है। उन्होंने शिक्षा के माध्यम से जनसंख्या नियंत्रण की बातें कही है जो कहीं से गलत नहीं है।

नीतीश कुमार के बयान का समर्थन करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पेपर और अखबार वालों को कोई काम नहीं है। यह लोग हर बात में केवल राजनीति करते हैं। नीतीश कुमार के कहने का मतलब गलत नहीं था। उनके कहने का कॉन्सेप्ट अगल था। पप्पू यादव ने कहा कि, उनके कहने का मतलब था कि जनसंख्या कंट्रोल हम शिक्षा और जागरूकता से ही कर सकते हैं। शिक्षा के साथ जागरूकता की जरूरत है। विधान मंडल में नीतीश कुमार ने कई अच्छी बातें भी कहीं लेकिन उसको लेकर कोई बात नहीं हो रही है। वहीं नीतीश कुमार ने शादीशुदा पति पत्नी के बारे में कोई कांसेप्ट की बात की तो उसकी आप इंटेंसिली दूसरे तरीके से लेकर जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम ने उसकी मानसिकता की बात की। आप पढ़िएगा तो खुद अवेयर हो जाएगा। लड़कियां शिक्षा से खुद जागरूक हो जाती हैं। आपको कोई जबरदस्ती करने की जरूरत नहीं है। दवाई या कोई कानून बनाने की जरूरत नहीं है। आप दलितों की ही देखें कितने बच्चे हैं। जब एजुकेशन नहीं है तो यह सब मुस्किलें आती है।

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा की बीजेपी वालें इन बातों को लेकर हाय तौबा मचा रहे हैं। यह जो आरएसएस वालें क्या है, अटल जी नहीं बोले थे हम शादीशुदा नहीं है, लेकिन ब्रह्मचर्य भी नहीं है। कैसे बोल दिए वो।  नेता लोग पॉर्न नहीं देखते हैं, बंद करिए ना पॉर्न। नाटक कर रहा लोग। नरेंद्र मोदी से इस्तीफा लीजिए, पूछिए की पत्नी कहां है। महिला मेरे लिए सम्मानित है। महिलाओं को लेकर हम कोई बयान नहीं देंगे। लेकिन महिलाओं को केवल मुंह से इज्जत मत दीजिए सच में इज्जत दीजिए, भूर्ण हत्या,बलात्कार, दहेज प्रथा, सती प्रथा बंद कराए।


Suggested News