बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ा, कहा-यूज किया, जो करना है कर लो, ससुराल वाले बोले - तुमने शादी की है खुद भुगतो

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ा, कहा-यूज किया, जो करना है कर लो, ससुराल वाले बोले - तुमने शादी की है खुद भुगतो

PATNA :  दोस्ती से प्यार, फिर शादी और उसके बाद प्रेग्नेंट होने पर बेवफा पति ने पत्नी को साइड कर दिया है। पति की बेवफाई के गम को लेकर महिला ने रविवार की रात थाने में अजवा निवासी पति आकाश के खिलाफ केस दर्ज कराई है। ये मामला पटना के नौबतपुर का है। 

पीड़िता का कहना है कि महिला ने कहा कि आरोपी ने कहा कि मैंने तुमको यूज किया, जो करना है कर लो। उसके परिवार वाले बोलते हैं कि तुमने अपनी मर्जी से शादी की है। या तो लड़के को सजा दिलाओ या मर जाओ।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता शालू मुजफ्फरपुर के निवासी है। शालू के दो बच्चे है, कुछ दिन पहले लड़ाई झगड़े के कारण उसने पति का घर छोड़ दी थी। शालू अपने मौसी के साथ लुधियाना के कुंदननगर में रहती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती नौबतपुर के अजवा गांव निवासी विनय गुप्ता के पुत्र आकाश से हुई। 

आकाश से दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया उसके बाद आकाश उसे अजवा ले आया और 10 जनवरी को मंदिर में शादी रचा ली। जब आकाश के घरवालों को इसकी भनक लगी तो वे उसे डांट फटकार करने लगे। जिसके बाद आकाश उसे लेकर वापस लुधियाना चला गया। जब आकाश को जानकारी हुई कि शालू प्रेग्नेंट है तो वह उसे लुधियाना छोड़कर अपने घर आ गया और शालू का नंबर ब्लॉक कर दिया। 

जिसके बाद रविवार को महिला उसे खोजते खोजते नौबतपुर पहुंची और थाने में पुलिस से अपने दर्द बयां की। नौबतपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला ने आवेदन दिया है। आवेदन के साथ शादी का फोटो उपलब्ध कराया है। प्रेमी आकाश को फोन कर संपर्क साधा गया है। जांच की जा रही है। पहला प्रयास दोनों को मिलाने का होगा।

Suggested News