शादी के बाद युवक की जाति का पता चला तो लड़की के परिजन ने लिया गजब फैसला, अब पत्नी को पाने के लिए दर-दर भटक रहा है

शादी के बाद युवक की जाति का पता चला तो लड़की के परिजन ने लिया गजब फैसला, अब पत्नी को पाने के लिए दर-दर भटक रहा है

नालंदा. अपनी जाति छुपाकर शादी करना एक युवक को महंगा पड़ा गया है. शादी के 4 दिन बाद दुल्हन को विदा करा कर ले जाने के बाद लड़की पक्ष के लोगों को दूल्हे की आसल जाति का पता चला. इसके बाद लड़की के परिजनों ने दूल्हे को दुबारा गांव नहीं आने की धमकी दी. इसके बाद से वह परेशान है.

मामला रहुई थाना क्षेत्र इलाके के शाहपुर गांव का है. पीड़ित युवक पवन कुमार का कहना है कि दोनों में पूर्व से प्रेम प्रसंग था. इसके बाद दोनों परिवार की रजामंदी से 19 दिसंबर को रीति रिवाज से घोसवारी थाना क्षेत्र इलाके के शोभाटीका की रहने वाली निशा कुमारी हुई थी. युवक का कहना है कि उसका कसूर सिर्फ इतना है कि उसने अपने प्यार को पाने के लिए अपनी जाति को छुपायी. इसके कारण आज अपने ही नवविवाहित पत्नी को पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है.

पवन ने बताया कि उसकी पत्नी ने फोन कर बताया कि अगर उसे जल्द विदा कर नहीं ले गया, तो उसकी हत्या भी उसके परिजन कर सकते हैं. युवक ने बताया कि स्थानीय थाना जाने के बाद एससी-एसटी थाना जाने को बताया. वहां जाने के बाद पुलिस स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराने को बोल रहे हैं. लेकिन कोई उनकी सुध नहीं ले रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News