शराब माफियाओं ने परिवार को बनाया निशाना, एक महिला को उतारा मौत के घाट, आधा दर्जन लोगों की बेरहमी से की पिटाई

शराब माफियाओं ने परिवार को बनाया निशाना, एक महिला को उतारा मौत के घाट, आधा दर्जन लोगों की बेरहमी से की पिटाई

GOPALGANJ : गोपालगंज में शराब माफियाओं ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर जहां एक महिला की मौत के घाट उतार दिया।वही इस खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जिसमें दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना ऊंचकागांव थाना के जमसड़ हाता गांव की है। मृतक महिला का नाम टुन्नी देवी है। यह ऊंचकागांव थाना के जमसड़ हाता गांव निवासी शंभू पटेल की पत्नी थी।

परिजनों के मुताबिक  गुरुवार की शाम जमसड हाता गांव निवासी शंभू पटेल अपने परिवार के साथ दरवाजे पर बैठे थे । तभी धन्नू पटेल ,मन्नू पटेल सहित आधा दर्जन की संख्या में लोगआकर  अचानक मारपीट व गोलीबारी शुरू कर दी। इस  गोलीबारी के दौरान की शंभू पटेल की पत्नी टुनी देवी की गोली लगने से घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि राजू पटेल, मुकेश पटेल, गुड़िया देवी, भाग राशन पटेल, शंभू पटेल सहित आधा दर्जन लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में ले लिया है और घायलों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस मामले में ऊंचकागांव थाना के एस आई मुकेश कुमार ने बताया है की एक महिला की मौत हुई है और पांच लोग घायल है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News