बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नये साल पर डांसरों के साथ शराब पार्टी, नशे की हालत में आठ युवक और दो युवती गिरफ्तार

नालंदा में नये साल पर डांसरों के साथ शराब पार्टी, नशे की हालत में आठ युवक और दो युवती गिरफ्तार

नालंदा. सोहसराय थाना क्षेत्र के जलालपुर मोहल्ले में नव वर्ष के मौके पर पटना से बुलाकर नर्तकियों के साथ नशे की हालत में जश्न मनाते 8 युवक और दो युवती को मोहल्ले वासी की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके पर पुलिस ने महंगी शराब की बोतल को भी बरामद किया है।

सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि शनिवार की देर रात मोहल्ले वासियों ने पुलिस को सूचना दी कि एक मकान में युवती के चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर युवकों को हिरासत में लेकर थाने आई, जहां जांच के बाद 8 युवकों और दो युवतियों में शराब पीने की पुष्टि हुई है। 

सभी युवक पटना और छपरा से नर्तकियों को बुलाकर दोस्तों के साथ शराब के नशे में नववर्ष का जश्न मना रहा था। इसी दौरान कुछ युवकों ने नर्तकी के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया इसी पर वह शोर मचाने लगी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को थाना लायी। सभी युवक पढ़ाई के नाम पर किराए पर कमरा लेकर यहां रह रहा था।

गिरफ्तार युवकों में पटना जिले के सूरज कुमार अस्थावा थाना क्षेत्र के सोनू कुमार, तेलमर थाना क्षेत्र के राहुल कुमार और बिट्टू कुमार, सारे थाना क्षेत्र के प्रल्हाद कुमार, नूरसराय थाना क्षेत्र के आदर्श सिन्हा, रहुई थाना क्षेत्र के रवि कुमार, नगर थाना क्षेत्र के अमरजीत कुमार, जबकि दो युवती पटना और छपरा की रहने वाली है।

Suggested News