लोजपा में टूट के बाद पहली बार जमुई पहुंचे चिराग पासवान, कहा सर से परिवार का हाथ हटा, लेकिन जनता का मिल रहा आशीर्वाद

लोजपा में टूट के बाद पहली बार जमुई पहुंचे चिराग पासवान, कहा सर से परिवार का हाथ हटा, लेकिन जनता का मिल रहा आशीर्वाद

JAMUI : लोजपा में हुई टूट के बाद पहली बार आशीर्वाद यात्रा के क्रम में अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे लोजपा सांसद चिराग पासवान ने न केवल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बल्कि हाजीपुर से लोजपा सांसद व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की  पिताजी की मृत्यु के बाद जब परिवार के सदस्यों का हाथ मेरे सर के उपर से हट गया तो वो बिहार की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा पर निकलने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा की आशीर्वाद यात्रा में उन्हें बिहार की जनता का अपार स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है. स्थानीय परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में सांसद चिराग पासवान ने कहा कि जब परिवार के ही सदस्यों ने उनकी पीठ नें छुरा भोंकने का काम किया तो उस वक्त दु:ख की घड़ी में जमुई की जनता ने उनका भरपूर साथ दिया. यही वजह है की जमुई की जनता के आशीर्वाद और सहयोग के बल पर वो एक लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं. लोजपा सांसद ने कहा कि जमुई के साथ-साथ संपूर्ण बिहार की जनता का साथ ही उनकी ताकत है. आनेवाले दिनों में उनकी ताकत और बढ़ेगी ये उनका भरोसा है.  उन्होंने कहा कि आशीर्वाद यात्रा के क्रम में जिस तरह का जन सैलाव उमड़कर सड़कों पर आ रहा है. उनसे उनका मनोबल काफी बढ़ा है . उम्मीद है कि जिस जंग की शुरुआत उनके परिवार के सदस्यों द्वारा की गई है. उस जंग में उनकी जीत होगी. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वार करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की वर्तमान सरकार विरोधाभास में चल रही है. उन्होंने कहा की राज्य में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाले मध्यावधि चुनाव के बाद वर्तमान मुख्यमंत्री सत्ता से इस तरह बेदखल होंगे. जिसकी कल्पना तक उन्होंने नहीं की होगी. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में बिहार की जनता ने तीसरी नंबर की पार्टी बनायी. फिर भी वो जोड़-तोड़कर किसी पार्टी के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने कहा कि जेडीयू के अंदर ज्वालामुखी जल रही है और जिस दिन वो ज्वालामुखी फूटेगा सबकुछ जलकर राख हो जाएगा.  

लोजपा सांसद ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और अपराध चरम पर है. उन्होंने कहा कि बिहार के सरकारी दफ्तरों में एक भी काम बिना घूस दिए नहीं होता. जातिगत जनगणना के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित रुप से देश में जातिगत जनगणना होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसमें एससी/ एसटी के अलावा अन्य कमजोर वर्ग हैं. जिनके वास्तविक जनसंख्या के बारे में जानकारी होनी चाहिए. तभी सभी वर्गों का समुचित विकास हो पाएगा. 

इससे पहले जमुई जिला के बोर्डर पर लोजपा सांसद चिराग पासवान का जमुई के लोजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जमुई जिलाध्यक्ष जीवन सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष रुबेन कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष मोतीउल्लाह, लोजपा नेता रविशंकर पासवान, लोजपा के मीडिया प्रभारी चंदन सिंह सहित हजारों की संख्या में लोजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ जमुई में लोजपा सांसद की अगुवाई की. 

Find Us on Facebook

Trending News