लूटेरों ने की पहचान बतानेवाले युवक की पिटाई, वीडियो किया वायरल

लूटेरों ने की पहचान बतानेवाले युवक की पिटाई, वीडियो किया वायरल

MOTIHARI: पूर्वी चम्पारण में लूटेरों की पहचान कराना एक युवक को महंगा पड गया. लूट के शिकार बने व्यक्ति को युवक ने लूटेरों की पहचान बता दिया था. इसके बाद लूटेरों ने पहचान कराने वाले युवक को बेरहमी से बांधकर पिटाई कर दी.अपनी दबंगई को दिखाने के लिए लूटेरों ने पिटाई का वीडियों वायरल कर दिया. लेकिन यही वीडियो लुटेरों के लिए आफत बन गया. वीडियो को देखकर ही पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की और इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

मामला डुमरियाघाट थाना के पकडी डुमरिया गांव की है. पिटाई के बाद इलाज करा रहे युवक ने बताया कि अप्रैल महिने में तुरकौलिया थाना के शंकर सरैया गांव के समीप तीन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. लेकिन लूट के पीडित व्यक्ति ने लूट की प्राथमिकी मोतिहारी नगर के छतौनी थाना में दर्ज कराया और लूटेरों की खोज में जुट गया. लूटेरों की खोज करते हुए पीडित ने पकडी डुमरिया गांव पहूंचकर राम विनय सहनी, कृष्णा सहनी और अर्जून सहनी की खोज करने लगा. 

पीडित प्रमोद सहनी ने लूट के पीडित व्यक्ति को गांव के ही लूटेरों की पहचान कराया और उनके घर को दिखाया था. पहचान कराने से गुस्साये लूटेरों ने प्रमोद को मंगलवार को अकेला पाकर पकड लिया औऱ हाथ-पैर बांध जमकर पिटाई किया. साथ ही अपनी दबंगई का वीडियों भी बनाया, जिसे गुरुवार को वायरल कर दिया.  

वीडियों के वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरु किया और पीडित को खोज निकाला है. पीडित को पुलिस ने केसरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है. साथ ही पिटाई करने वाले लुटेरों में से एक राम विनय सहनी को गिरफ्तार किया है. दो अन्य अभी भी फरार बताये जा रहे हैं.  

मोतिहारी से अवनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News