बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराजगंज की जनता से मिला रहा बेहद स्नेह, जनता में बदलाव की है उम्मीद : आकाश कुमार सिंह

महाराजगंज की जनता से मिला रहा बेहद स्नेह, जनता में बदलाव की है उम्मीद : आकाश कुमार सिंह

CHHAPRA :: इंडिया गठबंधन समर्थित कांग्रेस उम्मीदवार आकाश प्रसाद सिंह ने कहा कि महाराजगंज की जनता अब बदलाव को तैयार है. यहाँ के मौजूदा सांसद ने मोदी सरकार की तरह यहां की जनता के साथ धोखा किया. इस वजह से आज इस लोकसभा क्षेत्र में विकास का कोई काम नहीं हुआ। 80 % से अधिक सड़कें आज भी या तो बने नहीं, या जर्जर हालात में हैं. जब मैं गाँव-गाँव में अपने जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिलता हूँ, तब वे हमें बताते हैं कि यहाँ विकास के कोई काम नहीं हुए. मोदी सरकार के जुमलों से जनता परेशान हैं और अब वे इससे निजात पाना चाहते हैं. इसलिए जहाँ भी जा रहा हूँ, इतने कम समय में भी लोग दिल खोलकर मुझे स्नेह और आशीर्वाद दे रहे हैं।

भाजपा के अंध राष्ट्रवाद पर किया हमला

आकाश प्रसाद सिंह गोरियाकोठी विधानसभा के अंतर्गत सिकटिया गांव एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं. उन्होंने चीन के बहाने भाजपा के अंध राष्ट्रवाद पर जोरदार हमला बोला और कहा कि मोदी जी की सरकार ने देश की जनता को गुमराह कर जनता को लुंटने का काम किया है. उन्होंने कहा कि 56 इंच वाली यह सरकार बेहद डरपोक है, तभी चीन आज गलवान घाटी में हमारी जमीन पर कब्जा कर रखा है और उनकी सरकार खामोश है।

 चीन भले ही आज बड़ी अर्थ व्यवस्था हो, लेकिन हमारी जमीन पर कोई चढ़ेगा, तो हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमने जबसे खादी पहना है, डरना छोड़ दिया है. हमारे पुरखे वीर थे और कांग्रेस ने कभी भी चीन के सामने घुटने नहीं टेके थे. लेकिन यह मोदी सरकार ने चीन के समय घुटना टेक कर देश को शर्मसार किया है. उक्त अवसर पर अशोक सिंह हरिहरपुर पूर्व प्रखंड प्रमुख गोरियाकोठी, राजद नेता पप्पू मिश्रा, मो मोजाहिद,  कोतुर्दिन मोसहरी पंच, नरेंद्र तिवारी, मो काशिम व् अन्य लोग मौजूद रहे.

Suggested News