बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के सर्राफा दुकान लाखों की लूट, विरोध करने पर एक की गोली मारकर हत्या

पटना के सर्राफा दुकान लाखों की लूट, विरोध करने पर एक की गोली मारकर हत्या

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। शुक्रवार को अपराधियों ने अपनी इस बेखौफी का परिचय दिया। 

धनतेरसपर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए आठ से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने अगमकुआं थाना क्षेत्र में एक बड़ी लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया। 

बेखौफ अपराधियो ने भूतनाथ चौराहा स्थित भागवत मंदिर के पास सर्राफा दुकान में घुसकर करीब तीन लाख के कीमती आभूषण लूट लिए। वहीं बचाव में आए सर्राफा कारोबारी के मकान मालिक 52 वर्षीय कौशल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी राजीव कुमार तथा उसके भाई अनिल कुमार को पिस्टल की बट से पीटकर घायल कर दिया।

डकैती व हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

वहीं घटना की सूचना पर एसएसपी गरिमा मलिक मौके पर पहुंचीं और घटनास्थल का निरीक्षण कर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुट गई है।

घटना के बाबत आईजी पटना रेंज संजय सिंह ने कहा कि धनतेरस पर सुरक्षा के बीच हुई इस घटना में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है। अगमकुआं थाना प्रभारी की भूमिका की जांच की जाएगी। दोषी पाये जाने पर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News