बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जुली वाले मटुकनाथ की जवानी उफान पर है, चढ़ती जवानी में जो किया जाता है वही करेंगे अब...

जुली वाले मटुकनाथ की जवानी उफान पर है, चढ़ती जवानी में जो किया जाता है वही करेंगे अब...

पटना- पटना विश्वविद्यालय के बीएन कॉलेज में हिन्दी विभाग के प्रोफेसर मटुकनाथ की माने तो वो चढ़ती जवानी में रिटायर हो गए. जवानी की इस दहलीज पर लवगुरू मटुकनाथ शादी रचाएंगे और मस्ती करेंगे क्योंकि उनकी माने तो उनकी जवानी ने अब अंगडाई ली है.

अब जाकर छलका है यौवन का उमंग
 विश्वविद्यालय से रिटायर होने के बाद मटुकनाथ ने अपने जज्बात को फेसबुक पर लिखा है. खुद को दिल से जवान मानने वाले लवगुरू का मानना है कि जमाना उनसे जलता है. वो कहते हैं कि अब जाकर अंग-अंग से यौवन की उमंग छलक रही है. जब वे मस्त होकर तेज चलते हैं तो लोग नजर लगाते हैं. दौड़ते हैं तो दांतों तले अंगुली दबाते हैं.
  

चढ़ती जवानी में जो किया जाता है वहीं करुंगा
 
मटुकनाथ की माने तो वो खुद को खुशनसीब समझते हैं क्योंकि वो अपनी चढ़ती जवानी में रिटायर हुए हैं. लोगों का क्या है लोग तो पूछते हैं कि अब आप क्या करेंगे. तो मटुकनाथ का कहना है कि चढ़ती जवानी में जो किया जाता है वही करुंगा, शादी करुंगा और मस्ती करुंगा.

बरतुहार बहुत तंग कर रहे हैं
मटुकनाथा का कहना कि लड़की के घर वाले बहुत तंग कर रहे हैं. उनपर शादी का दबाव है. लड़की के घर वालों का आना जाना बढ़ गया है. लेकिन में शर्मिला और अनुशासित परंपरा का लड़का हूं. मेरे विद्यार्थी ही मेरे गार्जियन हैं. इसलिए लड़की वाले के घर वालों को विद्यार्थी के पास भेज देता हूं वो तय करेंगे तो मैं आंख मूंदकर शादी कर लूंगा. आपको बता दें कि मटुकनाथ अपने स्टूडेंट जुली से प्रेम को लेकर काफी चर्चे में रहे थे. फिलहाल मुटकनाथ की माने तो जुली अब अध्यात्म की ओर चली गई है. 

Suggested News