बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अश्लील हरकत में मगन थे प्रेमी युगल, तभी पहुंच गए ग्रामीण, फिर.....

अश्लील हरकत में मगन थे प्रेमी युगल, तभी पहुंच गए ग्रामीण, फिर.....

Bhagalpur :  बगीचे में छुपकर एक शादीशुदा महिला के साथ युवक को रंगरेली मनाना महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने पकड़ उसकी जमकर धुलाई की। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। मामला भागलपुर जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सनोखर थाना क्षेत्र के सिलहन खजुरिया पंचायत के सिलहन गांव में एक विवाहित महिला का तिलकपुर गांव के गौतम नामक युवक प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनो छुप-छुपकर मिला करते थे। 

इसी क्रम में एकबार दोनो फिर गांव के बगीचे में मिले और वहीं रंगरेलियां मनाने लगे। बताया जा रहा दोनो को आपत्तिजनक हालत में कुछ युवको ने देखकर दोनो को पकड़ लिया। गांव वाले महिला को तो छोड़ दिया, लेकिन युवक को पोल से बांधकर जमकर पिटाई की। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों के चंगुल से युवक को मुक्त करा अपने साथ थाने ले गई। 

स्थानीय लोगों के अनुसार महिला का पति परदेश में रहकर मजूदरी का काम करता है। इधर पति के परदेश में होने की वजह से महिला का पड़ोस के गांव के गौतम नामक युवक के साथ अवैध संबंध बन गया। गांववालों के अनुसार युवक भी दो बच्चों का पिता है।  

ग्रामीणों का कहना है कि इनदोनों की हरकतों से गांव की बदनामी हो रही थी। दोनो को रंगे हाथों पकड़ने के लिए कुछ दिनों से प्रयास किया जा रहा था। इसी दौरान बगीचे में सरेआम दोनो को अश्लील हरकत करते पकड़ा गया। हालांकि गांव के मुखिया के हस्तक्षेप के बाद महिला को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। 

वहीं पुलिस ने बताया कि अबतक युवक के खिलाफ किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। मामला दर्ज कराए जाने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

भागलपुर से अंजनी की रिपोर्ट 

Suggested News