बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की बहन से प्यार करना पड़ा महंगा,चाकू गोद - गोद कर दी बेरहमी से हत्या, पुलिस ने किया खुलासा तो उड़ गए होश

दोस्त की बहन से प्यार करना पड़ा महंगा,चाकू गोद - गोद कर दी बेरहमी से हत्या, पुलिस ने किया खुलासा तो उड़ गए होश

हाजीपुर  से हत्या की एक सनसनीखेज खबर आ रही है. जहां जिगरी दोस्तों ने ही अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर 5 दिन पहले मिले एक के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया हैं कि दो दोस्तों ने मिलकर पुरी घटना को अंजाम दिया था. इस पुरे मामले में पुलिस ने दोनों दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।.

बताया गया है हाजीपुर शहर में तीनो दोस्त मिलकर रेलवे के क्षेत्र में चोरी कि घटना को अंजाम दिया करते थे.  वर्ष 2018 में एक साथ मृतक एवं गिरफ्तार चोर दोनों चोरी के आरोप में जेल गए.  मृतक मो० अमन को अपने दोस्त गोलू पासवान के ममेरी से प्यार हो गया.गोलु पासवान को पता चला तो उसने अपने दोस्त मो० अमन को समझाने का कोशिश भी किया लेकिन दोस्त नहीं समझा.

 जिसके बाद तीन दोस्त में दो दोस्तों ने  एक साथ मिलकर तीसरे को मौत के घाट उतार दिया. 17 मई को हाजीपुर के सुभाष चौक पर मिठाई दुकान के पास झाड़ी से पुलिस ने शव को बरामद किया था.पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई. पहले मृतक के एक दोस्त मोहम्मद अली को पुलिस ने गिरफ्तार किया फिर पुछ ताछ करना शुरू किया जिसमें मोहम्मद अली ने पूरे मामले का ही खुलासा कर दिया और अपने दोस्त गोलू पासवान के बारे में भी बता दिया.  उसने बताया कि उसकी बहन से अफेयर चल रहा था, जिसका लगातार गोलू पासवान विरोध कर रहा था हत्या वाले दिन भी चोरी करने के बहाने मोहम्मद अमन को घर से बुलाया गया था और फिर चाकू गोद गोद कर मोहम्मद अमन की हत्या कर दी गई.

 वहीं पुलिस ने घटना में शामिल चाकू को बरामद कर लिया है। वही गिरफ्तार गोलू पासवान ने पुलिस को यह भी बताया है कि चोरी के पैसे के बंटवारे को लेकर भी पहले विवाद चल रहा था वही तीनों दोस्त हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के छोटी मड़ई के रहने वाले हैं.

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Suggested News