सीता जी पर ममता के मंत्री के बयान से आहत हैं मिथिला के लोग, सांसद ने कहा - माफी मांगे बंगाल की सीएम

सीता जी पर ममता के मंत्री के बयान से आहत हैं मिथिला के लोग, सांसद ने कहा - माफी मांगे बंगाल की सीएम

दरभंगा। माता सीता को लेकर ममता बनर्जी सरकार में मंत्री कल्याण बनर्जी के बयान को लेकर दरभंगा के लोगों में नाराजगी देखी जा रही है। यहां के लोगों का कहना है कि जिस तरह की अभद्र टिप्पणी मां सीता के लिए की गई है। उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह उनका अपमान हैं। अब जब तक बयान देनेवाले मंत्री को पार्टी से बर्खास्त औ ममता बनर्जी द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी जाएगी, तब तक यह नाराजगी जारी रहेगी। 

बता दें कि बंगाल सरकार में मंत्री कल्याण बनर्जी ने कहा था, ''सीता ने राम से कहा मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया, अगर तुम्हारे चेलों ने किया होता, तो मेरा हाल भी हथरास जैसा होता.'' कल्याण बनर्जी का यह वीडियो पश्चिम बंगाल बीजेपी की ओर से जारी किया गया है. इसको लेकर न सिर्फ बंगाल में बल्कि देश के दूसरे राज्यों में भी कल्याण बनर्जी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। 

 वहीं इस बयान के बाद कल्याण बनर्जी को घेरते हुए बीजेपी से दरभंगा  सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि टीएमसी सांसद ने जिस तरह से जगत जननी मां सीता पर बयान  बहुत निंदनीय हैं इसको संपूर्ण मिथिलावासी माफ नहीं करेगा। हम मांग करेंगे ममता बनर्जी से उसको दल से निकाला जाए और सदस्यता समाप्त की जाए और ममता बनर्जी  सार्वजनिक तौर पर  माफी मांगे । वहीं हम मिथिलावासी की तरफ से यह  मांग  करते हैं। उक्त बातें उन्होंने दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर युवा मोर्चा द्वारा आयोजित स्वामी विवेकानंद जी की जयंती  समारोह में पहुंचे थे  ।

Find Us on Facebook

Trending News