मधुबनी कांड को लेकर बिहार युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार से की पूर्णकालिक गृह मंत्री देने की मांग

मधुबनी कांड को लेकर बिहार युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार से की पूर्णकालिक गृह मंत्री देने की मांग

PATNA : मधुबनी के बेनीपट्टी में पांच लोगों की हत्या के विरोध में आज बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष मंजीत आनन्द साहू ने पीड़ित परिवार को राज्य सरकार की ओर से एक करोड़ रुपए सहायता राशि, आश्रितों को नौकरी एवं दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के जरिए सख्त से सख्त सजा देने की मांग की. 

मंजीत साहू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए कहा है कि राज्य सरकार बिहार में कानून व्यवस्था लागू करने में पूरी तरह से विफल है. बिहार में मुख्यमंत्री ही गृह मंत्री भी हैं. राज्य में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हर तरफ हत्या, लूट और  बलात्कार जैसी जघन्य घटनाएं रोज व रोज घट रही है. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को एक पूर्णकालिक गृह मंत्री दें. इसके बाद भी अगर बिहार को संभालने में अक्षम हो गए हैं तो मुख्यमंत्री पद का त्याग कर देना ही उचित होगा.

बताते चलें की मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के महमदपुर गाँव में होली के दिन पांच लोगों की हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है. हालाँकि इस घटना के मुख्य आरोपी प्रवीण झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.वहीँ इस घटना में 35 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News