मध्य प्रेदश व मोतिहारी पुलिस ने 10 लाख रुपये की चोरी के मोबाइल के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रेदश व मोतिहारी पुलिस ने 10 लाख रुपये की चोरी के मोबाइल के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी. पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी पुलिस ने मध्यप्रदेश में दुकान का शटर काटकर मोबाइल दुकान में चोरी करने का बड़ा खुलासा किया है।घोड़ासहन पुलिस ने चोरी के दस लाख के मोबाइल के साथ दो शातिर चोर को किया गिरफ्तार है। मध्यप्रदेश व मोतिहारी पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस गिरफ्तार शातिर चोर से पूछताछ में जुटी है।

5 और 6 जनवरी 2022 की बीच रात्रि में मध्यप्रदेश राज्य के छिंदवाड़ा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में फुल्टू मोबाइल दुकान में शटर तोड़कर मोबाइल की चोरी की घटना हुई थी। इस घटना के अनुसंधान में मध्यप्रदेश की पुलिस घोड़ासहन आई थी। घोड़ासहन पुलिस के सहयोग से दो अभियुक्तों ओसी अख्तर उर्फ अमन देवान पिता समसुद्दीन देवान ग्राम पकरी टोला थाना घोड़ासहन जिला पूर्वी चंपारण मोतिहारी और साबिर देवान पिता युनुस देवान ग्राम घोघिया थाना जितना जिला पूर्वी चंपारण मोतिहारी को गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही ओसी अख्तर उर्फ अमन देवान की निशानदेही पर ओसी अख्तर के घर में जमीन को खोदकर छुपाकर रखा हुआ चोरी का 33 मोबाइल बरामद किया गया है। बरामद किए गए मोबाइल काफी कीमती बताए जाते हैं तथा उनकी कीमत 10 लाख रुपये के लगभग है। गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध अग्रतर विधि सम्मत कार्रवाई प्रक्रियाधीन है।

Find Us on Facebook

Trending News