एकजुट नहीं दिखा महागठबंधन, उपेंद्र कुशवाहा के अलावे कांग्रेस के बड़े नेता रहे दूर

एकजुट नहीं दिखा महागठबंधन, उपेंद्र कुशवाहा के अलावे कांग्रेस के बड़े नेता रहे दूर

PATNA : प्रेस वार्ता के लिए तय समय से लगभग घंटे भर की देरी के बाद तेजस्वी यादव ने आखिरकार महागठबंधन में सीटों के तालमेल के अलावा अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया। सुबह 10 बजे महागठबंधन की प्रेस वार्ता का वक्त दिया गया था लेकिन तेजस्वी यादव पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी के साथ 11 बजे होटल मौर्य पहुंचे। प्रेस वार्ता को केवल तेजस्वी यादव ने संबोधित किया। तेजस्वी ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के बीच तालमेल की सूची जारी की।

प्रेस वार्ता महागठबंधन की थी लेकिन इसके बावजूद उपेंद्र कुशवाहा और कांग्रेस के बड़े नेता इस से नदारद रहे तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा और कांग्रेस के बड़े नेताओं की गैरमौजूदगी पर सफाई देते हुए साफ किया कि कांग्रेस के तमाम बड़े नेता दिल्ली में हैं और उपेंद्र कुशवाहा मोतिहारी के दौरे पर। हालांकि दोनों दलों के 11 नेता प्रेस वार्ता के दौरान तेजस्वी के मंच पर मौजूद रहे।

सीटों के तालमेल और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के लिए महागठबंधन का मंच आज खासा महत्वपूर्ण था। लेकिन इस मौके का इस्तेमाल भी महागठबंधन के नेता एकजुटता दिखाने के लिए नहीं कर सके। महागठबंधन में कन्फ्यूजन की खबरों को तेजस्वी बार-बार इनकार करते रहे। लेकिन प्रेस वार्ता में हुई थी देरी और उसके पहले तेजस्वी के आवास पर मांझी और मुकेश सहनी सहित अन्य नेताओं की बैठक इस बात का संकेत दे गई की महागठबंधन में भले ही एक साथ चुनाव लड़ने का फॉर्मूला निकाल लिया हो लेकिन अंदरखाने अभी भी कई गुत्थियां हैं।

Find Us on Facebook

Trending News