बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महात्मा फुले समता परिषद ने की उपेन्द्र कुशवाहा पर हमले की कड़ी निंदा, कहा साजिश के तहत हुआ ह्म्मला

महात्मा फुले समता परिषद ने की उपेन्द्र कुशवाहा पर हमले की कड़ी निंदा, कहा साजिश के तहत हुआ ह्म्मला

GAYA : महात्मा फुले समता परिषद गया के कार्यकर्ताओं ने कल भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ पर जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर हमला की कड़ी निंदा की है। इस मौके पर अजय कुशवाहा ने कहा की असामाजिक तत्वों ने साजिश के तहत उनपर हमला किया है। 

इस घटना की महात्मा फुले समता परिषद कड़ी भर्त्सना करती है। जिन कुछ लोगों तथाकथित नेताओं को यह लगता है कि उपेंद्र कुशवाहा इस तरह के कायराना हमले से घबरा जाएंगे और जिस मकसद को लेकर आगे बढ़ रहे हैं रुक जाएंगे तो वह भ्रम में जी रहे हैं। हमारे नेता बिहार के आम आवाम की भावनाओं की रक्षा करने के लिए कृत संकल्पित हैं। उन्हें कोई भी साजिश रोक नही सकती। 

उन्होंने कहा की महात्मा फुले समता परिषद द्वारा 2 फरवरी को बिहार के लेनिन अमर शहीद जगदेव बाबू की जयंती शानदार तरीके से आकाश वाटिका मैरेज हॉल कुजापी गया में मनाएगी। जिसमें जिला वासियों से निवेदन है कि अधिक से अधिक संख्या में जयंती समारोह में 12 बजे दिन में सम्मिलित होने का कष्ट करें। 

इस मौके पर जदयू के प्रदेश सचिव, महात्मा फूले समता परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजिनियर अजय कुशवाहा, जिलाध्यक्ष डॉक्टर राजीव प्रकाश ऊर्फ बंटी कुशवाहा, रणधीर केसरी प्रदेश संगठन सचिव महात्मा फुले समता परिषद, जितेंद्र कुमार पासवान प्रदेश महासचिव महात्मा फुले समता परिषद, जमुना कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News