बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पश्चिम चम्पारण में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, जच्चा-बच्चा की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

पश्चिम चम्पारण में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, जच्चा-बच्चा की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

BETTIAH. बिहार में एक ओर जहां स्वास्थ्य विभाग बड़े स्तर पर स्वास्थ्य दिवस मना रहा है। वहीं दूसरी ओर पश्चिम चम्पारण से स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां जिले के एक निजी नर्सिंग होम में एक जच्चा-बच्चा की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़-फोड़ और हंगामा किया है।  

दरअसल, यह मामला कालीबाग ओपी थाना क्षेत्र के राजगुरु चौक स्थित नीजि नर्सिंग होम की है। जहां एक गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। मृतका की पहचान राजू साह की पत्नी देवंती देवी के रूप में हुई है। मृतका चनपटिया थाना क्षेत्र के महाना कुली की रहने वाली है। 

बता दें कि, इस घटना के बाद मृतका के परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। परिजनों ने अस्पताल में तोड़-फोड़ के साथ ही कर्मियों के साथ मारपीट भी की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं घटना की सुचना मिलते ही मौके पर बेतिया सिविल सर्जन भी पहुंचे और अपनी स्तर से मामले की जांच कर रहे हैं। बताते चलें कि प्रशासन की निष्क्रियता के चलते आए दिन इस नर्सिंग होम में मरीजों की मौत होती रहती हैl इस घटना के बाद भी प्रशासन मौन धारण कर बैठी हुई है।

Suggested News