बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में महिला का वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा, लोगों ने खम्भे में बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

समस्तीपुर में महिला का वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा, लोगों ने खम्भे में बांधकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

SAMASTIPUR : जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ बाजार स्थित लहेरिया चौक के समीप एक महिला का चोरी चुपके वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने उसे पहले बिजली के पोल में बांध दिया। इसके बाद जमकर उसकी पिटाई कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक आस पड़ोस में काम करने वाले एक युवक ने एक महिला का वीडियो बना लिया था। महिला की जानकारी के बाद उसके पति ने अपने घर में लगे कैमरे की सघनता से छानबीन करने के उपरांत कथित तौर पर वीडियो बनाने वाले युवक को बुधवार की सुबह पकड़ लिया। इसके बाद युवक के मोबाइल फोन की सघनता से छानबीन की। जिसमें उक्त वीडियो पाएं जानें पर के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए पास के ही बिजली के एक पोल में बांध दिया। 

युवक की पहचान शेरपुर गांव के वार्ड 5 निवासी राजकुमार दास के पुत्र विजय कुमार के रुप में हुई है। वह पास में ही राजमिस्त्री का काम करता था। घटना की सूचना पर एएसआई शंभू कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने बंधक बने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पीड़िता के पति मऊ बाजार वार्ड 11 निवासी गौतम कुमार चौधरी ने बताया कि गत 27 नवंबर को युक्त युवक ने मेरे घर में पीछे की दिशा से प्रवेश कर मेरी पत्नी का चोरी चुपके वीडियो बना लिया था। 

जब इसका आभास मेरी पत्नी कल्पना देवी को हुआ तो इसकी जानकारी मुझे दी। मैंने अपने घर में लगे कैमरे में वीडियो की सघनता से छानबीन की तो सारा माजरा समझ में आया। इसके बाद युवक को चिन्हित करते हुए उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस अग्रेतर कार्यवायी में जुटी है ।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट

Suggested News