बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाबोधि मंदिर में ड्यूटी के दौरान रिल्स बनाना महिला पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, गया एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

महाबोधि मंदिर में ड्यूटी के दौरान रिल्स बनाना महिला पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, गया एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

GAYA : महिला पुलिसकर्मी का रिल्स वायरल होने के बाद गया एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले को लेकर एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। दरअसल वरीय पुलिस अधीक्षक, गया को सोशल मीडिया के माध्यम से महिला पुलिस कर्मी के द्वारा महाबोधि मंदिर, बोधगया परिसर में बनाये गये वायरल विडियो रील का सूचना प्राप्त हुई थी। 

वरीय पुलिस अधीक्षक, गया के द्वारा उक्त वायरल विडियो रील के संबंध में सत्यापन एवं जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बोधगया एवं पु० नि० सह थानाध्यक्ष अस्थाई थाना कालचक्र मैदान, बोधगया को निर्देशित किया गया। 

जांच के क्रम में पता चला कि वायरल विडियो रील कई दिनों पूर्व का है। वायरल विडियो रील में दिखाई दे रही दोनों महिला पुलिस कर्मी बिहार विशेष सशस्त्र बल महिला बटालियन सासाराम की है। 

जांच के पश्चात्‌ दोनों पुलिस महिला कर्मियों को अपने कर्तव्य के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए अनुशासनिक कार्रवाई प्रारंभ की जा रही है। 

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News