बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शख्स ने मंगेतर की अश्लील तस्वीर को एफबी पर किया पोस्ट, लड़की का आरोप गंदा वाला वीडियो भी बनाया

पटना में शख्स ने मंगेतर की अश्लील तस्वीर को एफबी पर किया पोस्ट, लड़की का आरोप गंदा वाला वीडियो भी बनाया

पटना : शादी से पहले अपने मंगेतर की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर डालने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला पटना से सटे मसौढ़ी का है. यहां एक युवक ने अपनी मंगतेर की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर अपलोड कर दी. मंगेतर की अश्लील तस्वीर पोस्ट करने पर पहले तो उसकी शादी टूटी फिर लड़की की पुलिस से शिकायत करने के बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

क्या है मामला
 मसौढ़ी थाने के एक गांव की युवती की शादी बीती फरवरी में गौरीचक के कंडाप निवासी भूषण सिंह के पुत्र सोनू कुमार के साथ तय हुई थी. बीती 30 मई को गौरीचक बाजार स्थित एक मंदिर में रिंग सेरेमनी की रस्म अदा की गयी. बताया जाता है कि दोनों की शादी अगले माह होनेवाली थी. सोनू एक निजी कुरियर कंपनी काम करता है.
 
 लड़की की अश्लील वीडियो भी बनाई
 बताया जाता है कि रिंग सेरेमनी के बाद युवक अपनी मंगेतर से बात करने लगा. बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो युवक ने मंगेतर को रेलवे गुमटी के पास मिलने के लिए बुलाया. लड़की का आरोप है कि वहां उसके साथ तीन लड़के भी थे. लड़की के मुताबिक उन सब ने एक होटल में खाना खाया.लड़की ने बताया कि इसी दौरान पेय में युवक ने नशीली दवा मिलाकर पीला दिया. जिससे वो बेहोश हो गई. लड़की का कहना है कि जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में पाया.
 
 युवती ने आरोप लगाया कि इस दौरान युवक ने उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें ले ली और वीडियो भी बना लिये. इधर, बीते बुधवार को युवक सोनू कुमार ने मंगेतर की ली गयी कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो को फेसबुक पर डाल दिया. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने लगी. तस्वीर देखते ही युवती और उसके परिजनों के होश उड़ गये. हालांकि सोनू ने तस्वीरें डिलीट कर दीं लेकिन लड़की की पुलिस से शिकायत के बाद सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Suggested News