बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी है तो मुमकिन है पर बिहार में सियासी बवाल, नीतीश कुमार पर गरमाए मांझी ने कहा - कुछ दिन के बाद खुद नीतीश कुमार कहेंगें कि “मोदी है तो ही नीतीश हैं,मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है”

मोदी है तो मुमकिन है पर बिहार में सियासी बवाल, नीतीश कुमार पर गरमाए मांझी ने कहा - कुछ दिन के बाद खुद नीतीश कुमार कहेंगें कि “मोदी है तो ही नीतीश हैं,मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है”

पटना- तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद अब एक तरफ जहां विपक्षी इंडी गठबंधन में घमासान मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ जेडीयू के अंदर भी बवाल मचा हुआ है. मोदी मैजिक का असर यह है कि जदयू के सांसद भी अब पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान करने लगे हैं. नीतीश कुमार पार्टी के सांसद ने मोदी है तो मुमकिन है का नारा दोहरा दिया है.सीतामढ़ी से जेडीयू के लोकसभा सांसद सुनील कुमार पिंटू में तीन राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद यह बयान दिया है कि चुनाव नतीजे इस बात पर मुहर लगा रहे हैं कि मोदी है तो मुमकिन है. बता दें भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में यह नारा दिया था कि मोदी है तो मुमकिन है. सुनील कुमार पिंटू के मुताबिक जनता ने इस नारे पर मुहर लगा दी है. अपनी ही पार्टी के सांसद से नरेंद्र मोदी के कसीदे सुनने के बाद जेडीयू खिसीयानी बिल्ली खंभा नोचे वाली बनी हुई है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने अपने सांसद को संसद की सदस्यता से इस्तीफा देने की सलाह दे दी. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि अगर सांसद सुनील कुमार पिंटू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत प्रभावित है तो उन्हें संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं इस पर जीतनराम मांझी ने नहले पर दहला मार दिया है. 

हम पार्टी के संरक्षक और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जदयू सांसद सुनिल कुमार पिंटू के बाद अब हम पार्टी के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने भी नीतीश पर करारा वार करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि "अभी नीतीश कुमार जी अपने सांसद से कहलवा रहें हैं कि “मोदी है तो मुमकिन है,मोदी है तो गारंटी है”/ कुछ दिन के बाद खुद नीतीश कुमार कहेंगें कि “मोदी है तो ही नीतीश हैं,मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है”/ “जल्द होगा बड़ा बदलाव,बिहार भी चलेगा मोदी के साथ”

बता दें जेडीयू के टिकट पर सुनील कुमार पिंटू चुनाव जीते और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रहे हैं. अगर वह इतने ही प्रभावित है तो उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले ही संसद से इस्तीफा दे देना चाहिए. 

Suggested News