नीतीश के बुलावे पर जेल से निकलने के बाद सीएम हाउस पहुंची मंजू वर्मा, कुशवाहा वोट मैनेज करने की तैयारी शुरू

नीतीश के बुलावे पर जेल से निकलने के बाद सीएम हाउस पहुंची मंजू वर्मा, कुशवाहा वोट मैनेज करने की तैयारी शुरू

पटना- आर्म्स एक्ट में पूरे तीन महीने जेल में बंद रहने के बाद मंजू वर्मा जेल से बाहर निकल आईं हैं. मंजू वर्मा आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने सीएम हाउस पहुंची हैं.

सीएम नीतीश से मंजू वर्मा की मुलाकात के राजनीतिक जानकार कई मायने निकाल रहे हैं. जेडीयू से कुशवाहा वोटों के छिंटकने के आसार को देखते हुए इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है. मंजू वर्मा कुशवाहा समाज का नेतृत्व करती हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि सीएम नीतीश हर हाल में कुशवाहा वोट बैंक को मैनेज करना चाहते हैं.

जेल से मंजू वर्मा की रिहाई के बाद जेडीयू समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की थी. हालांकि मंजू ने उन्हें आचार संहिता लागू होने का हवाला देते हुए शांत रहने की अपील की थी. समर्थकों के जुटान को देखते हुए यह माना जा रहा है कि पार्टी मंजू वर्मा के साथ खड़ी है.
 
आपको बता दें कि बता दें कि सीबीआई ने मंजू वर्मा के बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर स्थित आवास पर छापेमारी की थी.इस दौरान सीबीआई ने उनके आवास 50 अवैध कारतूस बरामद किया था। जिसके बाद मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था और  सुप्रीम कोर्ट ने मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे. कई दिनों तक फरार रहने के बाद मंजू ने 20 नवंबर को मंझौल कोर्ट में सरेंडर कर दिया था और करीब तीन महीने तक जेल में रहने के बाद उन्हें 12 मार्च को जमानत मिल गई थी.

Find Us on Facebook

Trending News