राजद नेताओं पर कार्रवाई को लेकर बेहद गुस्से में दिखे मनोज झा, ईडी, सीबीआई को दी चेतावनी – घर से निकलना कर देंगे मुश्किल

राजद नेताओं पर कार्रवाई को लेकर बेहद गुस्से में दिखे मनोज झा, ईडी, सीबीआई को दी चेतावनी – घर से निकलना कर देंगे मुश्किल

PATNA : राजद नेताओं के खिलाफ सीबीआई और ईडी की रेड को लेकर राजद पूरी तरह से गुस्से में है,जहां गुरूवार को तेजस्वी यादव ने इस कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं अब तेजस्वी यादव के राजनीतिक गुरू माने जानेवाले सांसद मनोज झा ने भी इस कार्रवाई को लेकर सीधे सीधे केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने सीबीआई, ईडी को सीधे चेतावनी दी है कि उनके अधिकारी घर से नहीं निकल पाएंगे, ऐसी स्थिति कर दी जाएगी।

शुक्रवार को पटना राजद कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मनोज झा ने कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार तेजस्वी यादव को सिर्फ परेशान करने के लिए देश की जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। वर्ना जिस समय बिहार में नई सरकार विश्वास मत हासिल करने की तैयारी कर रही थी. उसी समय राजद के नेताओं के घर पर छापेमारी शुरू हो जाती है। देश के विश्वसनिय संस्थाओं के विश्वास को खत्म कर दिया। 

घर से निकलना हो जाएगा मुश्किल

मनोज झा ने कहा जो लोग गरीब गुरबा की बात करते हैं, उनके घर में छापेमारी होती है। उन्होंने सीबीआई, ईडी, और आईटी के अधिकारियों को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि दूसरे के इशारे पर आपने काम करना नहीं छोड़ा तो बिहार की जनता आपको घर से निकलना दुश्वार कर देगी। उन्होंने यह मेरी धमकी नहीं है, यह हम आपको आइना दिखा रहे हैं।

जनता का समर्थन मांगा तो होगी मुश्किल

मनोज झा ने कहा कि अभी हमारे सब्र का इम्तेहान नहीं लें. अभी हमने जनता का समर्थन नहीं मांगा हैं. अगर हमने जनता से कह दिया कि उनके नेता और पार्टी के परेशान किया जा रहा है तो बीजेपी वालों को मुश्किल हो जाएगा। यहां की जनता उन्हें ऐसा तमाचा मारेगी। इसलिए भाजपा वाले अपनी गंदी साजिश के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल बंद करना होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News