मंत्री सुमित सिंह ने चकाई में किया छह उच्चस्तरीय पुलों का कार्यारंभ, कहा जनता से किया वादा पूरा करके दिखायेंगे

मंत्री सुमित सिंह ने चकाई में किया छह उच्चस्तरीय पुलों का कार्यारंभ, कहा जनता से किया वादा पूरा करके दिखायेंगे

JAMUI : चकाई से निर्दलीय विधायक व बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के चकाई प्रखंड अंतर्गत गजही और नौआडीह पंचायत में 6 उच्चस्तरीय पुल के कार्यारम्भ किया। इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने वादा किया है कि एक साल तक वह कुछ नहीं बोलेंगे। जनता से जितना भी वादा किया है उसे पूरा करके दिखाएंगे। 

तेज बारिश के बीच उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप के वादे पूरे हो रहे हैं तो लोगों ने जोरदार आवाज में उनके बातों का समर्थन किया। मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि आज जमुई और चकाई में विकास की जो लकीर खींची गई है। वह उनके परिवार के द्वारा खींचा गया है। इसकी एक बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है। 

विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विकास की राजनीति कीजिए, विकास पर बात कीजिए। जनता ने जिन लोगों को भी चुना है उन लोगों को जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए। लोकतंत्र में जनता ही सबसे बड़ी होती है और जनता को जो बुनियादी समस्याएं चाहिए। वे उसे समय पूरा करके दिखाएंगे। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले भी कहा है कि एक साल तक किसी भी तरह की बातें वो नहीं करेंगे। केवल काम करेंगे और काम कर रहे हैं। उसी क्रम में इन पुलों का कार्यारंभ किया जा रहा है। चकाई प्रखंड अंतर्गत गजही और नौआडीह पंचायत में 6 उच्चस्तरीय पुल का कार्यारंभ किये। जिसकी लागत लगभग 12 से 13 करोड़ रुपये हैं। इस अवसर पर चकाई के प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गा शंकर,अंचलाधिकारी राजेश शरण, गोविंद चौधरी,राजीवरंजन पांडेय,रंजीत एस राय,दिनेश यादव,जदयू नेता मिथलेश राय, सूरज मुर्मू,जॉर्ज मुर्मू,लम्बू यादव,रामकुमार,रोहित यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News