बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपया के लिए विवाहिता की निर्मम हत्या, ससुराल वालों ने बालू में गाड़ दिया

एक कट्ठा जमीन और 10 लाख रुपया के लिए विवाहिता की निर्मम हत्या, ससुराल वालों ने बालू में गाड़ दिया

PATNA: पटना जिले के बिहटा में महज एक कट्टा जमीन और दस लाख नगद रुपए के लिए एक नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को ससुराल वालों ने बालू घाट में दफना दिया। मृतक महिला की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है। इधर बिहटा पुलिस ने बालू घाट पहुंचकर बालू में दफन महिला के शव को बरामद किया है। इधर मौत के बाद महिला के परिजनों में कोहराम हुआ है। फिलहाल घटना को लेकर एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी की शादी 2 वर्ष पूर्व बिहटा के लेखन टोला गांव निवासी छोटन राय का पुत्र धीरज कुमार से हिंदू रीति रिवाज से हुई थी लेकिन शादी के कुछ ही महीना बाद ही ससुराल वाले एक कट्ठा जमीन और 10 लख रुपए की मांग करने लगे जिसको लेकर आए दिन मारपीट करने लगा। जिसके बाद कल 23 अप्रैल को मृतक महिला के भाई धीरज कुमार ने थाने में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

जहां बताया कि उसकी बहन की हत्या कर शव हो गायब कर दिया गया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी इसी दौरान बिहटा के सुरौंदा बालू घाट के पास एक महिला का शव दफन किया गया है। जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला की पहचान किया गया। महिला की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है। परिवार के लोगों ने भी शव की पहचान किया। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई जारी है। हालांकि घटना के बाद से मृतक महिला का पति समेत सभी ससुराल वाले फरार बताया जा रहा है।

इधर पूरे मामले पर दानापुर डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कल महिला के भाई के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। इसी दौरान 24  की सुबह पुलिस की सूचना मिली की सुरौंधा बालू घाट के पास एक महिला का शव दफन किया गया है। महिला की पहचान की गई है। फिलहाल एफएसएल की टीम जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए को अस्पताल भेजा गया है।

बिहटा से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News