बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी की 4 महीने बाद ही विवाहिता की उठी अर्थी, बाइक के बकाए पैसे नहीं चुकाने पर ससुरालवालों ने ली जान

शादी की 4 महीने बाद ही विवाहिता की उठी अर्थी, बाइक के बकाए पैसे नहीं चुकाने पर ससुरालवालों ने ली जान

NAWADA : नवादा में मोटरसाइकिल का पैसा नहीं देने पर ससुराल वाले ने चार महीना के अंदर ही विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने निकलकर आया है। जहां मायके वाले ने ससुराल वाले पर हत्या का आरोप लगा दिया है। मृतका की पहचान नालंदा जिला के बेना थाना क्षेत्र के लक्ष्मी बीघा गांव के निवासी भागवत चौहान की 22 वर्षीय पुत्री विनीता कुमारी के रूप में की गई है।

 मामला शुक्रवार का है। जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव में विवाहिता की शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया गया कि विनीता की विवाह नवादा जिले की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के रहने वाले छोटेलाल चौहान का पुत्र मोहन चौहान के साथ 4 महीना पहले हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम से की गई थी। 

मृतक के भाई इंद्रजीत चौहान ने बताया कि 4 महीना पहले विवाह किये थे। दहेज के तौर पर सब कुछ सामान दिया गया था। जीजा ने एक मोटरसाइकिल की भी मांग की थी और मोटरसाइकिल का पैसा 1 लाख हम लोगों के द्वारा दिया गया था। 60 हजार बाकी था।  इसी को लेकर विवाद हो रहा था। मारपीट भी की गई थी। शरीर पर दाग का निशान है और मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दिया गया।  शव परिवार हत्या के बाद ससुराल वाले अपने घर छोड़कर फरार हो गए हैं। 

जीजा मोहन चौहान नहीं फोन करके कहा कि तुम्हारी बहन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब अकौना पहुंचे तो देखें कि मेरी बहन को कंबल के लपेटकर बिस्तर पर रखा है। फिर पुलिस को कॉल किया और फिर पूरे मामला का खुलासा हुआ है। जब हम लोग अपनी बहन की ससुराल पहुंचे तो ससुराल वाले घर में नहीं पाए गए। 

मोटरसाइकिल के कारण ही मेरी बहन की हत्या की गई है। इस पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी दीपक राउत ने कहा है कि शव को कब्ज में लिया गया है। लड़की के परिवार हत्या का आरोप लगाए हैं। पोस्टमार्टम करवा कर परिवार के हवाले शव दिया गया है। आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Suggested News