बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया एयरपोर्ट पर पहुंचा शहीद चंदन का पार्थिव शव, पांच दिन से जिले के लोगों को था शव पहुंचने का इंतजार, आतंकी हमले में गई थी जान

गया एयरपोर्ट पर पहुंचा शहीद चंदन का पार्थिव शव, पांच दिन से जिले के लोगों को था शव पहुंचने का इंतजार, आतंकी हमले में गई थी जान

NAWADA: बिहार के शहीद लाल चंदन का पार्थिव शरीर जम्मू काश्मीर से बिहार आ गया है। शहीद चंदन का शव सोमवार को जम्मू कश्मीर से बिहार आया है। फिलहाल उनका शव गया एयरपोर्ट पर लाया गया। वहीं गया से उनका पार्थिव शरीर सड़क के रास्ते से नवादा लाया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा कि चंदन का पार्थिव शरीर शाम 4 बजे तक नवादा पहुंच जाएगा।

शहीद चंदन जम्मू कश्मीर के पूंछ में हुई आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। आतंकियों ने कायरता दिखाते हुए सेना के जवानों पर पिछे से हमला किया था, जिसमें देश के 5 जवान शहीद हो गए थे। वहीं चंदन के परिजनों के साथ साथ पूरे जिला के लोग उनकी अंतिम दर्शन के लिए तड़प रहे थे। शहीद चंदन की पत्नी एक आखिरी बार अपने पति को देखने के लिए बिलख रही थी। मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहीद चंदन के मौत के पांच दिनों के बाद उनका शव उनके पैतृक गांव पहुंचा है। जिले के लोग उनके पार्थिव शरीर को बिहार लाने के लिए कई दिनों से विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं अब चंदन का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव कुछ समय में पहुंच जाएगा। 



Suggested News