बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में भीषण अगलगी, कुलहरिया कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में लगी आग, मचा हड़कंप

पटना में भीषण अगलगी,  कुलहरिया कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में लगी आग, मचा हड़कंप

PATNA: बिहार में जैसे जैसे मौसम में बदलाओं हो रहा है। अगलगी की घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा है। ताजा घटना पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के अशोक राज पथ स्थित कुलहरिया कॉम्प्लेक्स का है। जहां मंगलवार को अचानक अगलगी की घटना से हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पीरबहोर की पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी।

वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग के कर्मियों ने जल्द आग पर काबू पाया है। अगलगी की घटना कुलहरिया कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में बंद पड़े लिफ्ट में हुआ। जहां शॉर्ट सर्किट से कचड़े में आग लगने की बात कही जा रही है। वहीं लिफ्ट के अंदर और बाहर शराब की खाली दर्जनों बोतलों को मौके से बरामद किया है। आग किन परिस्थितियों में लगा फिलहाल ये बता पाना मुश्किल है।

गनीमत रही कि अशोक राज पथ स्थित कुलहरिया कॉम्प्लेक्स 5 मंजिली इमारत है। जिसमें लगभग 150 से ज्यादा इलेक्ट्रोनिक शो रूम के अलावे अन्य प्रतिष्ठान मौजूद हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग पर जल्द काबू नहीं पाया जाता तो बड़ी संपति की क्षति हो सकती थी। फिलहाल पुलिस आगलगी के मौके से बरामद शराब की खाली बोतलों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है। वहीं आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News