बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनावों के बीच वैशाली-मुजफ्फरपुर बॉर्डर से पुलिस ने किया एके-47 बरामद, मुखिया के दो बेटे भी गिरफ्तार

लोकसभा चुनावों के बीच वैशाली-मुजफ्फरपुर बॉर्डर से पुलिस ने किया एके-47 बरामद, मुखिया के दो बेटे भी गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : ऐसे समय में जब मुजफ्फरपुर और वैशाली में जल्द ही लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। यहां पुलिस ने छापेमारी में एके 47 बरामद किया है। बिहार एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में तीन से ज्यादा अपराधी को अलग-अलग ठिकानों से दबोचा गया है।

इस गैंग का तार तीन लाख रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर प्रताप राणा उर्फ छोटू से जुड़ा हुआ है। जिसमें कुढ़नी के मुखिया भोला राय के मनकवली आवास पर छापेमारी कर उसके बेटे अनीश राय और छपरा से भी सत्यम की गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि देर रात तक टीम छापेमारी में जुटी रही। जैतपुर थाना के पोखरैरा के विकास कुमार से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग मिला. विकास पहले से हथियार की खरीद-बिक्री करता है। 

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि असम और नगालैंड से पार्ट-पार्ट में हथियार लाकर उसे असेंबल किया जाता है. पुलिस के लिए सिरदर्द बना छोटू राणा ने भी इसी गैंग से एके-47 ली है. एसएसपी राकेश कुमार का कहना है कि "अभी कार्रवाई जारी है, जल्द ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

लंबे समय बाद  मिला एके 47

लंबे अर्से के बाद इस इलाके से बिहार एसटीएफ ने एके-47 बरामद की है. छोटू राणा गैंग से जुड़े अपराधियों के पास से एके-47 की बरामदगी के बाद पूछताछ में यह इनपुट आ रहा है कि असम के दीमापुर से एके-47 जैसे घातक हथियार की डिलिंग होती है. पुलिस से बचने के लिए यह गैंग हथियार को अलग-अलग पार्ट में कर देता है. ट्रेन व अन्य सवारी से हथियार लाकर उसको बेचता है.


Suggested News