बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना नगर निगम चुनाव में मीना देवी होंगी मेयर पद की उम्मीदवार, डॉ.अजय प्रकाश ने की घोषणा

पटना नगर निगम चुनाव में मीना देवी होंगी मेयर पद की उम्मीदवार, डॉ.अजय प्रकाश ने की घोषणा

PATNA : बिहार में नगर निकायों के चुनाव का बिगुल बज गया है। कई जगहों पर आज से नामांकन की शुरुआत हो गयी है। वहीँ प्रत्याशियों ने भी तैयारी शुरू दी है। हालाँकि पटना नगर निगम के लिए मेयर के कुछ भावी प्रत्याशी पहले से ही चुनाव की तैयारी में लगे हुए थे। 

लेकिन जब से यह घोषणा हुई कि पटना नगर निगम के महापौर और उप महापौर का पद महिला के लिए रिज़र्व कर दिया गया है तो कुछ पुरुष उम्मीदवारों में काफी गुस्सा भी इसके प्रति देखी गयी। वैसी स्थिति में पटना के मशहूर डॉक्टर और बिहार  एक्युप्रेशर योग कॉलेज के चिकित्सक डॉ अजय प्रकाश ने पटना नगर निगम के महापौर के चुनाव के लिए अपनी पत्नी मीना कुमारी को मैदान में उतारा है। 

इसकी आज डॉ अजय प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस दौरान पटना नगर निगम के महापौर उम्मीदवार मीना कुमारी ने बताया कि पटना के सर्वांगीण विकास के लिए पूरी दृढ़ता के साथ अपने संकल्प को पूरा करने के साथ पटना को नंबर 1 बनाऊंगी। 

कार्यक्रम में पटना के दर्जनों संगठनों के प्रतिनिधियों सहित प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर सुखदेव प्रसाद गुप्ता, गंगाधर गिरी, कल्याणी बरनवाल, कुमारी रश्मि गिरी, सरिता सिंह, गौरव अग्रवाल और जितेंद्र यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News