बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का शक्ति प्रदर्शन, तेजस्वी समेत कई दिग्गज एक साथ एक मंच पर आएंगे नजर

दिल्ली में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का शक्ति प्रदर्शन, तेजस्वी समेत कई दिग्गज एक साथ एक मंच पर आएंगे नजर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी सहित विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ सीबीआई, ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई के विरोध में और महंगाई, बेरोजगारी, असमानता के विरुद्ध आवाज बुलंद करने के लिए   रविवार को इंडी गठबंधन की  रैली रामलीला मैदान में रविवार यानी आज होने वाली है. आप और कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले इस रैली को सफल बनाने में जुटी. रैली में लाखों की संख्या में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान से लोग शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इस रैली में आप के साथ कांग्रेस भी शामिल होंगी, देशभर की तमाम सता विरोधी राजनीतिक पार्टियों से भी कई दिग्गज एक साथ एक मंच पर नजर आ सकते हैं. इंडी गठबंधन की इस रैली में शिवसेना (यूबीटी), समाजवादी पार्टी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार), तृणमूल कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के नेता भी आप और कांग्रेस को समर्थन देने के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचेंगे. 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस मेगा रैली को लोकतंत्र बचाओ रैली करार देते हुए कहा कि, रामलीला मैदान में होने जा रही रैली किसी व्यक्ति को नहीं, बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए की जा रही है. उन्होंने कहा कि, बढ़ती कीमतें, रिकॉर्ड बेरोजगारी, बढ़ती आर्थिक असमानताएं और गिरफ्तारियों के जरिए विपक्ष को निशाना बनाने का मुद्दा इस रैली में अहम होगा. 


Suggested News