नालंदा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

नालंदा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NALANDA : जिले के हिलसा प्रखंड क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप गुरुवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जख्मी हुए अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के पूना डीह गांव निवासी बुंदेल प्रसाद के (50) वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार सिंह के रूप में किया गया है। हालांकि परिजन जानबूझकर अज्ञात वाहन से कुचलने का आरोप लगा रहे हैं।


घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया की किसी काम को लेकर प्रदीप कुमार सिंह हिलसा बाजार जा रहे थे। तभी प्रखंड कार्यालय के समीप विपरीत दिशा से आकर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। पटना जाने के दौरान रास्ते में ही अधेड़ ने दम तोड़ दिया।

प्रदीप सिंह की मौत हो जाने के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को प्रखंड कार्यालय के समीप रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि साजिश के तहत हत्या किए जाने के उद्देश्य से अज्ञात वाहन के द्वारा टक्कर मारी गई है। इधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने में जुट गई। 

थाना अध्यक्ष ने बताया की अज्ञात वाहन से कुचलकर अधेड़ जख्मी हो गए थे। जिनका इलाज के दौरान मौत हो गया। परिजनों के द्वारा जो भी आवेदन प्राप्त होगा। जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेने का प्रयास किया जा रहा है एवं आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News