पटना में चल रही मिनी गन फैक्ट्री का हुआ खुलासा, अवैध हथियार बनाने वाले तीन शातिर हुए गिरफ्तार

पटना में चल रही मिनी गन फैक्ट्री का हुआ खुलासा, अवैध हथियार बनाने वाले तीन शातिर हुए गिरफ्तार

पटना. बिहार पुलिस को अवैध हथियार बनाने वाले एक सिंडिकेट के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पटना के बाहरी इलाके में चल रही एक अवैध हथियार फैक्ट्री का पुलिस भंडाफोड़ किया है. पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने शनिवार को बताया कि पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. नौबतपुर में चल रही एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है. राजधानी से सटे धनरूआ थाना क्षेत्र में एक खेत में फसल के बीच अवैध हथियार बनाने का कारखाना चल रहा था जिसका उद्भेदन करते हुए पटना पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि नौबतपुर में मिनी गन फैक्ट्री के हुए रेड के बाद पूछताछ में अपराधियों की निशानदेही पर एक टीम गठित कर धनरूआ थाना क्षेत्र के मिनी गन फैक्ट्री का पता किया गया है. बताया जा रहा है कि पाली पुलिस ने खरीदार बन कर उक्त जगह की वीडियोग्राफी की थी. इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर फिल्मी स्टाइल में चारों ओर से घेराबंदी कर छापेमारी की.

पुलिस ने तीन हथियार तस्करों के साथ-साथ 6 अर्द्ध निर्मित देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, पांच खोखे और हथियार बनाने वाले उपकरणों को भी बरामद किया है. पटना पुलिस की माने तो इस कांड का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. सरगना की तलाश की जा रही है.  



Find Us on Facebook

Trending News