मंत्री जीवेश मिश्रा का तंज, डूबती नाव पर सवार हुए कन्हैया ,अब बिहार में राजद के युवराज या कन्हैया, कौन बनेगा महागठबंधन का नेता

 मंत्री जीवेश मिश्रा का तंज, डूबती नाव पर सवार हुए कन्हैया ,अब बिहार में राजद के युवराज या कन्हैया, कौन बनेगा महागठबंधन का नेता

PATNA : नवजोत सिंह सिधु के पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के मामले पर मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा की नवजोत सिंह सिधु की पारी लम्बे समय तक बीजेपी के साथ चली। क्योंकि हमलोग सबका साथ सबका विकास के साथ थे। लेकिन उस पिच पर वो खेल नही पाए कैप्टन की गुगली में बोल्ड हो गए। वही कन्हैया कुमार के कांग्रेस जॉइन करने पर मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि कन्हैया कुमार कांग्रेस गई जॉइन कर रहे हैं, कांग्रेस आई जॉइन करते तो ठीक ठाक रहता, हमको कोई चिंता नहीं है। वही कन्हैया को कांग्रेस जॉइन करने पर महागठबंधन का असर पर मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि निश्चित रूप से कन्हैया अब राजद के युवराज और राजद के बबुआ और कन्हैया से पहले फरिया ले, बिहार का नेता कौन गठबंधन का बनेगा।

वही तेजप्रताप यादव द्वारा बिहार को विशेष राज्य के दर्जे पर मंत्री जीवेश कुमार ने बताया की तेज प्रताप ने विशेष राज्य का दर्जा माँगा हैं तो यह देने और लेने वाला राज्य तो रहा नही। बिहार के अंदर एनडीए की सरकार हैं।लोग मिलकर मजबूती से काम कर रहे हैं। तेजप्रताप से जरा पूछिएगा उनके पिता के समय 15 साल में काम हुआ होता तो आज विशेष राज्य का दर्जा माँगने की नौबत नहीं आती या स्पेशल पैकेज माँगने की नौबत नहीं आती। जब उनको अवसर मिला तो लाठी में तेल पिला रहे थे और हमलोग कलम में स्याही भरने का काम कर रहे हैं। उसका परिणाम हैं की पहले बिहार में 3 इंजीनियरिंग कॉलेज था और अब 38 हैं। पहले बिहार में 4 मेडिकल कॉलेज था अब 19 मेडिकल कॉलेज हैं। हम जो काम कर रहे हैं सही दिशा में काम कर रहे हैं। तेजप्रताप को बोलिए कुछ दिन और बाँसुरी बजाने को।

वही जाति जनगणना पर मंत्री जीवेश कुमार ने बताया कि कोई उलट फेर नही होगा, सरकार राज्य के हित में बनी है, सब पार्टी का अपना-अपना माँग हैं। वही तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए जीवेश कुमार ने कहा कि हमलोग तो पढ़े थे। राष्ट्र निर्माण होगा, आईआईटी, एम्स, इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करके, इस देश में जाति जनगणना के अलावा बहुत काम हैं। देश को आगे कैसे बढ़ाएं और इस मुद्दे पर हमारा शीर्ष नेतृत्व तय करेगा।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News