बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्रालय बंटवारे को झुनझुना कहने पर मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी पर किया पलटवार, कहा खुद सोने के चम्मच और राजनीतिक विरासत लेकर हुए पैदा

मंत्रालय बंटवारे को झुनझुना कहने पर मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी पर किया पलटवार, कहा खुद सोने के चम्मच और राजनीतिक विरासत लेकर हुए पैदा

NALANDA : बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मंगलवार को नूरसराय प्रखंड में खरीफ विपणन महाअभियान 2024 अंतर्गत प्रखंड स्तरीय कार्यक्रम शाह उपादान की कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने किसानों को मौसम अनुकूल खेती करने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार किसानों के हित में नए फैसले ले रही हैं। इसका सीधे लाभ किसानों को मिल रहा है ।

वही मंत्री श्रवण कुमार ने मंत्रालयों के बंटवारे पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सोने के चम्मच और राजनीति विरासत लेकर पैदा हुए। पैदा हुए तो डिप्टी सीएम की कुर्सी और छह विभाग की कुर्सी मिली। उन्हें मंत्रियों के विभाग की जानकारी कहां से होगी। इसीलिए ऐसे लोगों के लिए यह झुनझुना हो सकता है। पर हम लोगों के लिए मंत्रिमंडल का विस्तार और मंत्रिमंडल का बंटवारा कभी झुनझुना नहीं हो सकता है। 

कहा की हम लोग के लिए राज्य की तरक्की विकास और प्रगति के लिए यह मंत्रिमंडल मार्ग को प्रशस्त करने का काम करेगी। तेजस्वी यादव के संसद में ईंट से ईंट बजाने के सवाल पर मंत्री श्रवण कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो चार सीट जीतकर संसद गया हो वह भला संसद में ईंट से ईट क्या बजा पाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News