मुजफ्फरपुर में नाबालिग से 4 बदमाशों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से 4 बदमाशों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले के गोपी धनवत में हुई बलात्कार और हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था की मुजफ्फरपुर जिले के ही कांटी थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी के साथ कुछ स्थानीय लड़कों के द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है की चार लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। मामला मंगलवार को पुलिस के समक्ष पहुंचा। पीड़िता की मां ने इस मामले को लेकर थाना में आवेदन दिया है। इसमे उन्होंने दो नामजद समेत 4 युवको के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस किशोरी से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

इधर, पीड़िता की माँ ने बताया कि रात करीब साढ़े 7 बजे वे और उनके घर के सभी सदस्य पड़ोस के शादी में गए हुए थे। इसी दौरान चारो आरोपी घर मे घुस गए। इसके बाद बेटी को नशा खिलाकर बेहोश कर दिया। फिर, उसे उठाकर अनजान जगह ले गए। जहां सभी ने मिलकर उसका मुंह बांधकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बेटी को धमकी दिया कि तुम्हारे माँ, बाप व भाई को गोली मार दूंगा। फिर, जबरन उसके मांग में सिंदूर डाल दिया। 

फिर, चारो ने मिलकर बारी- बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बेटी के साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया गया। धमकी दिया कि दुष्कर्म की बात हल्ला करने पर माँ, बाप व भाई सभी की गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी। वही मामले में कांटी थाना पुलिस ने बताया कि मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है जिस पर एफ आई आर दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News