बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन की गेट पर बैठा था नाबालिग, गिरने से हुई दर्दनाक मौत, आधार कार्ड से पुलिस ने की पहचान

ट्रेन की गेट पर बैठा था नाबालिग, गिरने से हुई दर्दनाक मौत, आधार कार्ड से पुलिस ने की पहचान

BHAGALPUR : भागलपुर नवगछिया के  रेलवे पटरी पर एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में  लाश मिली है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने जीआरपी शव लाया। इसके बाद पुलिस ने युवक के पॉकेट से आधार कार्ड बरामद किया और युवक की पहचान की। मृतक युवक की पहचान नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र निवासी विपिन यादव के 14 वर्षीय पुत्र राजकुमार के रूप में की गई है। इधर घटना की जानकारी रेलवे पुलिस ने परिजनों को दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन जीआरपी पहुंचे जहां पर उन्होंने शव की पहचान किया। परिजनों ने बताया कि राजकुमार खेलने के बहाने घर से गया हुआ था। उसके बाद से वह लापता था। मृतक के चाचा विपिन यादव ने बताया कि ट्रेन पर सवार होकर कहीं भागने की तैयारी कर रहा था। मृतक के पॉकेट से रेलवे टिकट भी बरामद हुआ है।

ट्रेन के गेट से गिरने की आशंका

 परिजनों ने आशंका जताया हैं कि रेल पर गेट के पास बैठा होगा इसी दौरान गिर जाने के कारण हादसा हुआ होगा या किसी ने उसे धक्का मार दिया होगा जिससे कि उसकी मौत हुई है इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है जीआरपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

REPORT - BALMUKUND KUMAR

Suggested News