बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजिरी को लेकर बवाल, डीएम के बॉडीगार्ड को भड़के डॉक्टर ने कहा- हाथ मत लगाओ

हाजिरी को लेकर बवाल, डीएम के बॉडीगार्ड को भड़के डॉक्टर ने कहा- हाथ मत लगाओ

ARA : हाथ मत लगाओ, हाथ क्यों पकड़ रहे हो...यह कहना डॉक्टर साहब का। वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसवाला डॉक्टर का हाथ पकड़कर उन्हें कहीं ले जाना चाह रहा है। इस अजीबोगरीब नजारे को देखने के लिए आरा की सड़क पर अच्छी-खासी भीड़ लग जाती है। जल्द ही पूरे माजरे का पता चलता है। दरअसल वो पुलिसवाले डीएम साहब के आदेश से ऐसा कर रहे थे।  

मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान उपस्थित नहीं होने पर जिलाधिकारी संजीव कुमार ने डॉक्टर टी अंसारी को अपने आवास बुला लिया। भोजपुर जिलाधिकारी के अंगरक्षक सदर अस्पताल परिसर से डॉ टी अंसारी को अपने साथ लेकर गए। टी अंसारी ने आरोप लगाया है कि जिलाधिकारी संजीव कुमार ने उनको हिरासत में लिया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि जिलाधिकारी को पुलिस बल क्यों भेजना पड़ा ? 

बता दें कि इससे पहले बार-बार बुलाए जाने पर भी डॉ अंसारी इमरजेंसी वार्ड में मरीज को देखने की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपस्थित नहीं हो पाए थे। शायद इसी वजह से नाराज डीएम ने अपने अंगरक्षकों के द्वारा डॉक्टर को अपने आवास बुलाया। बाद में सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ सतीश सिन्हा स्वयं चिकित्सक को ले जाने आए। इधर, भासा ने डीएम के इस कदम का विरोध किया है। भासा सचिव डॉ नरेश कुमार ने जिलाधिकारी के इस कदम को अनुचित करार दिया है। 


Suggested News