बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मछली बेचकर घर लौट रहे व्यापारी से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, नहीं देने पर पीट-पीटकर किया अधमरा

मछली बेचकर घर लौट रहे व्यापारी से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, नहीं देने पर पीट-पीटकर किया अधमरा

HAJIPUR : गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर एक के पास छौकिया गांव में बदमाशों ने एक मछली व्यवसाय को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटनास्थल पर शोर गुल होने के बाद आसपास के लोग जमा हो गए इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही उसके पार्जन पहुंचे जहां से घायल मछली व्यवसाय को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। 

घायल मछली व्यवसाय गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के छौकिया गांव निवासी रामचंद्र महतो का 28 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार महतो बताया गया। जो मछली बेचकर अपने घर लौट रहा था इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर एक के पास बदमाशों ने रोक लिया और उससे रंगदारी मांगने लगा। मछली व्यवसाय जब रंगदारी देने से मना कर दिया तभी बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट किया। जिससे युवक का कर जख्म हो गया है।

इस संबंध में मछली व्यवसाय के भतीजा चंदन कुमार ने बताया कि चाचा मछली का कारोबार है जब यह मछली बेचकर घर जा रहे थे तभी महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर एक के पास गांव के ही रौशन कुमार और विवेक कुमार ने रोक लिया और रंगदारी मांगने लगा जब वे रंगदारी देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट किया है।

Suggested News