पटना के भीड़भाड़ इलाके में बदमाशों ने की लूटपाट, युवक के नगदी से भरा बैग छीनकर फरार

पटना के भीड़भाड़ इलाके में बदमाशों ने की लूटपाट, युवक के नगदी से भरा बैग छीनकर फरार

PATNA : राजधानी में अपराधी बेलगाम होते नजर आ रहा है ,दिनदहाड़े  ह्त्या ,लूट और छिनतई जैसी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र का है जहाँ एक युवक से बाइक सवार दो अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है ,पीड़ित का नाम संजीव कुमार है जो एक निजी फार्म में लेखापाल का कार्य करता है।

 बताया जा रहा है कि संजीव आर ब्लॉक स्थित बैंक बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से ₹2लाख निकालकर अपने बैग में रख आशियाना आईडीबीआई बैंक में जमा कराने जा रहा था। इस दौरान वह  सचिवालय के गेट के समीप दुर्गा मंदिर के पास 3:37 बजे जैसे ही पहुंचा उसका पीछा कर रहे दो बाइक सवार अपराधी वहां पहुंच गये और उससे पैसों से भरे बैग झपट कर फरार हो गया।  इस दौरान पीड़ित संजीव कुमार बाइक से गिर पड़ा और उसे काफी चोटें भी आई है।

पीड़ित संजीव की माने तो बैग में दो लाख कैश के अलावा ,लैपटॉप ,चेक और कई महत्वपूर्ण कागजात थे जिसे अपराधी ले भागे ,जिसके बाद आनन-फानन में टुडे संजीव कुमार सचिवालय थाना पहुंचकर इस मामले की पूरी जानकारी दी है। फिलहाल सचिवालय थाना पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल अपराधियों को चिन्हित करने में लगी है

Find Us on Facebook

Trending News