बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में रिटायर्ड कलर्क से बदमाशों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना में रिटायर्ड कलर्क से बदमाशों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं,ऱोज रोज घटनाओं को अंजाम दे कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. वहीं पटना में लगातार झपटमारी और छिनतई की घटना से लोग परेशान हो गए हैं. अपराधी अब तो थाने से कुछ कदम की दूरी पर हीं घटना को अंजाम देने से नहीं डर रहे.सचिवालय थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एक बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने पंचायती राज विभाग के रिटायर्ड कर्मी सूर्य कुमार से 5 लाख की झपटमारी कर फरार हो गए. सूर्य कुमार कदमकुआं थाना क्षेत्र के जहाजीकोठी के रहने वाले हैं और मंगलवार के दोपहर सचिवालय थाना क्षेत्र के सिंचाई भवन में स्थित एसबीआई बैंक शाखा से 5 लाख रुपए की निकासी कर बैंक से घर जा रहे थे तभी बाइक सवार हेल्मेट पहने दो अज्ञात अपराधियों ने उनका पीछा किया और ठीक यारपुर गोलंबर से पहले रुपए से भरा बैग झपट कर फरार हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. बता दें कुछ हीं दिन पहले दीघा थाना क्षेत्र के पाया संख्या 97 के पास से बाइक सवार अपराधियों ने एक पेंट कारोबारी को निशाना बनाते हुए तीन लाख रुपए झपट लिया था .इसपर  करवाई करते हुए पटना पुलिस ने कटिहार के कोढ़ा गैंग के घर पहुंची ,जहां से रुपयों की बरामदगी की थी .

 पेंट कारोबारी से छिनतई मामले की तहकीकात में पता चला था कि व्यवसाई की रेकी कोढ़ा गैंग के सदस्यों ने बैंक से शुरू की थी और समय मिलते हीं घटना को अंजाम दिया था. 


Suggested News