बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्री के घर के पास बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल, जाँच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्री के घर के पास बदमाशों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल, जाँच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आपसी वर्चस्व को लेकर पूर्व मंत्री के घर के पास आधा दर्जन अपराधियों ने तीन युवकों पर गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कालीबारी रोड़ मालीघाट चौक के समीप स्थित पूर्व मंत्री स्वर्गीय रमई राम के घर के समीप की है। जहा आज दिनदहाड़े आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने आपसी वर्चस्व को लेकर तीन युवकों के उपर की ताबड़तोड़ फायरिंग की।

हालाँकि इस फायरिंग की घटना में किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है। लेकिन दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। सूत्रों की माने तो जिस तीन युवक पर अपराधियों ने गोली चलाई है। उनकी पहचान छोटू हर्ष और साकिब के रुप में हुई है।

हालांकि गोली चलाने वाले अपराधी कौन थे। इसकी पहचान में पुलिस फ़िलहाल जुटी हुई है। वहीं पूरे मामले को लेकर मिठनपूरा थाना अध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच की रही जा रही है और जल्दी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks